Sports

खेल डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान और भारत के महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर उनके पूर्व बिजनेस पार्टनर मिहिर दिवाकर और पत्नी सौम्या दास ने मानहानि का केस दायर किया है। इस जोड़ी ने गलत आरोप लगाकर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है। धोनी ने बीते दिनों ही अपने 2 पुराने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। धोनी ने शिकायत में लिखा था कि उन्हें क्रिकेट एकेडमी खोलने का कॉन्ट्रैक्ट दिया था, लेकिन उन्होंने इसे पूरा नहीं किया और 15 करोड़ रुपए हड़प लिए। अब दिवाकर और दास की शिकायत के अनुसार- धोनी द्वारा कथित तौर पर 15 करोड़ रुपए लेने के लगाए गए आरोप झूठे हैं। इस मामले की सुनवाई 18 जनवरी को हाईकोर्ट में होनी है।

 


आईपीएल के दिग्गज है धोनी
एमएस धोनी, जो चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में पांचवीं ट्रॉफी जीतने के बाद आईपीएल इतिहास में संयुक्त रूप से सबसे सफल कप्तान बन गए, ने वादा किया कि वह 2024 संस्करण में उन प्रशंसकों को वापस देने के लिए वापस आएंगे जिन्होंने सोचा था कि यह उनका विदाई वर्ष है। भारत के सभी स्थानों पर बड़ी संख्या में लोग आये। सीएसके ने कैश-रिच लीग के 17वें संस्करण से पहले धोनी को रिटेन किया था और वह उत्साह के साथ अलविदा कहना चाहेंगे। धोनी ने अगस्त 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप 2019 सेमीफाइनल में अपने अंतिम मैच के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया।

 

MS Dhoni, high court, Defamation case, cricket news, sports, एमएस धोनी, उच्च न्यायालय, मानहानि का मामला, क्रिकेट समाचार, खेल

 

धोनी को भी मिला राम मंदिर उद्घाटन का न्यौता
सोमवार को आरएसएस के वरिष्ठ पदाधिकारी धनंजय सिंह ने धोनी को रांची स्थित उनके आवास पर निमंत्रण सौंपा। इस अवसर पर भाजपा के संगठन सचिव कर्मवीर सिंह भी उपस्थित थे। सिंह ने कहा कि हमने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से उन्हें (धोनी को) निमंत्रण कार्ड सौंपा है।