Sports

नई दिल्ली : दिल्ली प्रीमियर लीग की पूर्व चैंपियन गढ़वाल एफसी ने मैन ऑफ द मैच सूरज और जयदीप सिंह के दर्शनीय गोलों से बुधवार को दिल्ली एफसी को 2-1 से परास्त कर प्रीमियर लीग की खिताबी दौड़ में वापसी कर ली। इस शानदार जीत के साथ गढ़वाल ने दिल्ली एफसी के विरुद्ध अपना अजेय रिकार्ड कायम रखा है। पराजित टीम का गोल फहाद तैमूरी के नाम रहा।

दिन के दूसरे मुकाबले में फ्रेंड्स युनाइटेड ने मैन ऑफ द मैच संतोष कुमार और अजय सिंह की तिकड़ियों की मदद से हिंदुस्तान एफसी को 8-0 से हराकर पूरे अंक अर्जित किए। लीग की सबसे भारी हार वहन करने वाली हिंदुस्तान दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है। विजेता टीम के दो गोल पवन प्रताप और अंकित रावत ने बांटे।

दिल्ली एफसी 18 मैचों में 36 अंक जुटाकर वाटिका एफसी के बाद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। वाटिका के 38 अंक हैं। रॉयल रेंजर्स 19 मैचों में 34 और गढ़वाल 18 मैच खेलकर 33 अंक पर है।

महिला लीग के एक रोमांचक मुकाबले में हंस एफसी ने रेंजर्स को 4-2 से परास्त किया। हंस के लिये अनीता ने दो खूबसूरत गोल जमाए। लक्ष्मी ने एक गोल बनाया। पराजित टीम की कविता ने आत्मघाती गोल बनाया जबकि आरती और फ्रूटी ने पराजित टीम के गोल जमाए।

.
.
.
.
.