Sports

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया एंटीगुआ में दूसरे टेस्ट से पहले विंडीज में मौजूद भारतीय उच्चायुक्त के बुलावे पर डिनर करने पहुंची। खास बात यह थी कि इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी बॉलीवुड एक्टै्रस पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ तो जरूर नजर आए। लेकिन इस मीट की जो ऑफिशियल फोटो बीसीसीआई ने जारी करनी थी, उसमें से अनुष्का को बाहर कर दिया गया।

Finally anushka sharma Remove for team india Officialy photo, Fans Trolled

दरअसल पिछले साल भारतीय टीम जब इंगलैंड के दौरे पर थी तब वहां के भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों ने भी टीम इंडिया को डिनर के लिए बुलाया था। इस मीट की ऑफिशियल फोटो बीसीसीआई ने जब ट्विटर अकाऊंट पर डाली तो इसपर विवाद हो गया। दरअसल, इस तस्वीर में विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का भी दिख रही थी। फैंस ने इस कारण अनुष्का को ट्रोल किया कि टीम इंडिया के ऑफिशियल डिनर में अनुष्का का क्या काम। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर खूब वाद-विवाद हुआ था।

 

आखिरकार बीसीसीआई ने किसी भी तरह के विवाद को शुरू होने से पहले रोकने के लिए यह कदम उठा दिया। भारतीय टीम बीते दिनों भारतीय उच्चायुक्त के आह्वान पर डिनर के लिए गई थी। इस दौरान पूरी टीम सफेद टी शर्ट और नीली जींस में नजर आई।

Finally anushka sharma Remove for team india Officialy photo, Fans Trolled

बता दें कि टीम इंडिया जहां भी जाए वहां कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का नजर आ ही जाती है। क्रिकेट वल्र्ड कप के दौरान भी दोनों की जोड़ी खूब हिट हुई थी। और तो और जब बीसीसीआई ने विदेशी दौरों पर पत्नियों या गर्लफ्रैंड को साथ रखने की समय सीमा सीमित करने की बात की थी तब भी सबसे पहले विराट कोहली ने ही इसका विरोध किया था।

Finally anushka sharma Remove for team india Officialy photo, Fans Trolled