नई दिल्ली : पेजे विन्जेंट यूएफसी के बाद बेयर नकल बॉक्सिंग में अपना करियर बढ़ाने की कोशिश में है। इससे पहले पेजे ने पूल में पोल्का डॉट बिकिनी पहनकर खूब अठखेलियां कीं। पेजे ने बाकायदा अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। 26 वर्षीय पेजे बीते महीनों ही यूएफसी में अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद बेयर नकल फाइटिंग चैंपियनशिप में शामिल हुई थी। पेजे अभी अपने साथी ऑस्टिन वेंडरफोर्ड के साथ प्रैक्टिस कर रही हैं।

View this post on Instagram

☀️🌴🦁

A post shared by Paige VanZant (@paigevanzant) on

 

अपने प्रशंसकों से बात करते हुए पेजे ने कहा- हमारे पास अगली फाइट के लिए अभी बहुत समय है। वह नवंबर या अगले साल की शुरुआत में होनी है। हमारे पास अभी तिथि निर्धारित नहीं है - लेकिन हमने पहले ही देख लिया कि क्या करना होगा, क्या काम करना होगा। हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण यह है कि वह इसे करने के लिए तैयार है।

Fighter Paige VanZant, Paige VanZant, Paige VanZant in Bikini, Polka dot bikini, UFC, MMA, Bare Knuckle Fight, sports news

Fighter Paige VanZant, Paige VanZant, Paige VanZant in Bikini, Polka dot bikini, UFC, MMA, Bare Knuckle Fight, sports news

 

पेजे ने कहा- मैं समझती हूं कि लोग सोचते हैं कि मैं प्यारी हूं लेकिन मैं सबसे पहले और सबसे आगे एक एथलीट हूं। आपके चेहरे पर एक कट हमेशा होता है। मेरे भी है। लेकिन लोग अब भी सोचते हैं कि मैं बहुत सुंदर हूं। इस कट ने अभी तक मेरे करियर को नुकसान नहीं पहुंचाया है। मुझे लगता है कि इस बिंदु पर मुझे गौर करना होगा। मैं प्लास्टिक सर्जरी करवा सकती हूं।