Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने अविश्वसनीय टी20आई प्रदर्शन के बाद चर्चा में हैं। श्रृंखला के तीसरे और अंतिम मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 23 वर्षीय क्रिकेटर ने 54 गेंदों पर अपना पहला टी20 शतक बनाया और टी20आई में शतक के आंकड़े तक पहुंचने वाले 5वें भारतीय बल्लेबाज बने। उन्होंने 126 रन की नाबाद पारी खेली और भारत ने 168 रन से जीत दर्ज की। हालांकि इस पारी के साथ गिल की एक फीमेल फैन वायरल हो रही है। 

फीमेल फैन्स के बीच मशहूर गिल को लेकर एक लड़की के स्टेडियम में टिंडर द्वारा उनका शुभमन गिल से मैच करवाने वाली फोटो वायरल हो रही है। महिला मैच के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद थी और उनके एक पोस्टर पर लिखा था, टिंडर शुभमन से मैच करा दो। लड़की को जब कैमरामैन ने कैप्चर किया तो वह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। 

इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट पर लड़की के प्रस्ताव का जवाब मीम्स और चुटकुलों के साथ दिया। वायरल तस्वीर को 'शिवानी' नाम की ट्विटर यूजर ने शेयर किया और कैप्शन में लिखा है, 'दीदी का मैच करादो कोई।' 

गौर हो कि क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ कथित तौर पर गिल का नाम अकसर चर्चा में रहता है। उन्होंने सार्वजनिक रूप से उनमें से किसी के साथ अपने संबंधों को स्वीकार नहीं किया है, और वह अब अपने क्रिकेटिंग करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।