Sports

पुणे : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने राजस्थान रॉयल्स से आईपीएल में मिली 29 रन की हार के बाद कहा कि इस पिच पर असमतल उछाल थी। हमलोगों ने जो कैच ड्रॉप किया, उसके कारण हमने 25 रन एक्सट्रा दिए। 

डुप्लेसीने कहा,‘'हम कोशिश कर रहे हैं कि हमारा टॉप ऑडर्र बढि़या प्रदर्शन करे। हमने टॉप ऑडर्र में बदलाव किया था लेकिन यह कारगर नहीं रहा। हमने पिछले मैच के बाद यह सोचा था कि विराट को मेरे साथ ओपन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अभी वह एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं लेकिन यह तय है कि वह एक शानदार बल्लेबाज हैं और टीम के लिए जल्द ही बढि़या प्रदर्शन करेंगे। 

गौर हो कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2022 के 39वें मैच में राजस्थान ने 29 रन से जीत दर्ज की। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रियान पराग के अर्धशतक की बदौलत बेंगलुरु के सामने 145 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने आई बेंगलुरु की टीम से कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं खड़ा पाया और 19.3 ओवर्स में 115 ऑलआउट हो गई।