Sports

जालन्धर : कैरेबियन प्रीमियर लीग के तहत जमायका तलावास और त्रिनिबागो नाइट राइड्र्स (टीकेआर) के बीच खेले गए रोमांचक टी-20 के दौरान जेटी ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की। दरअसल आखिर ओवर में टीकेआर को जीतने के लिए महज आठ रन की जरूरत थी। क्रीज पर छक्कों की बरसात कर रहे ड्वेन ब्रावो तीसरी गेंद पर लेविस को कैच थमा बैठे। तब टीकेआर को जीत के लिए सात रन चाहिए थे। आखिरी गेंद पर जब चार रन बाकी थी तो सीयरलैस ने चौका मारकर टीम को जीत दिला दी। मैच का आकर्षण ब्रावो बंधू रहे। दोनों ने कुल मिलाकर 10 छक्के मारे। 

जमायका तलवास ने बनाए थे 182 रन
PunjabKesari

इससे पहले जमायका तलावास ने ग्लेन फिलिप्स और डेविड मिलर की आतिशी पारियों की बदौलत 20 ओवरों में 182 रन बनाए थे। ओपनर फिलिप्स ने जहां 55 गेंदों में तीन चौकों और पांच छक्कों की बदौलत 80 रन बनाए तो वहीं, डेविड मिलर ने 34 गेंदों में पांच चौकों और पांच छक्कों की मदद से 72 रन बनाए।

मुनरो के अलावा ब्रावो बंधू भी चले
PunjabKesari

183 रनों का पीछा करने उतरी टीकेआर की शुरुआत हालांकि खराब रही थी जब उनके ओपनर सुनील नेरेन 0 तो क्रिस लिन महज 2 रन पर आऊट हो गए। लेकिन इसके बाद कोलिन मुनरो ने डैरेन ब्रावो के साथ मिलकर टीकेआर को आगे बढ़ाया। दोनों ने ब्रैंडल मैक्कुलम के आऊट होने के बाद 107 रन की पार्टनरशिप निभाई। मुनरो ने जहां चार चौके और चार छक्कों की मदद से 67 रन बनाए तो वहीं डेरेन ब्रावो ने महज 35 गेंदों में पांच गगनचुंबी छक्कों के साथ 50 रन बनाए। 

11 गेंदों में ड्वेन ब्रावो ने लगाए 5 छक्के
PunjabKesari

टीकेआर के कप्तान ड्वेन ब्रावो जब क्रीज पर आए थे उनकी टीम को जीत के लिए चार ओवर में करीब 50 रन की जरूरत थी। ऐसे समय में ड्वेन ने महज 11 गेंदों में ही पांच गगनचुंबी छक्के लगाकर न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन किया बल्कि अपनी टीम को जीत की ओर भी ले गए। ब्रावो ने तेज गेंदबाज स्टोनकी की एक ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर 24 रन भी बनाए।