Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने इंदौर के स्टेडियम में अपने बल्ले से लाजवाब प्रदर्शन दिखाया। जिसके बाद उन्होनें टेस्ट क्रिकेट में अपना सर्वाधिक स्कोर बना डाला। ऐसे में दूसरे दिन जब मयंक बल्लेबाजी कर रहे थे तब ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा ने उन्हें तेज बल्लेबाजी करने का इशारा किया।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ ऐसा कि जब मैच के दूसरे दिन लंच ब्रेक के बाद उन्होंने अपना शतक लगाया और इसके बाद बांग्लादेशी गेंदबाजों की धुनाई करते हुए दोहरा शतक पूरा कर लिया। विराट कोहली ने उन्हें तिहरा शतक बनाने के लिए भी कहा। जब वह 210 रन पर थे तो एक मजेदार घटना हुई। रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम से बाहर आए। उन्होंने मयंक को लगातार छक्के मारने के लिए कहा। रोहित का इशारा था कि वह मारकर आज ही खेल को खत्म कर दें। जिसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि मोहम्मद शमी की अगुवाई में तेज गेंदबाजों ने बांग्लादेश के शीर्ष क्रम झकझोर कर भारत को पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन शनिवार को यहां पारी के अंतर से जीत की तरफ अग्रसर कर दिया। बांग्लादेश ने तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी में 5 विकेट पर 72 रन बनाए हैं और उसे पारी की हार से बचने के लिए अब भी 271 रनों की जरूरत है।