Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन हाल ही में ऑक्सफोर्ड गए थे जहां सभी 2019 वर्ल्ड कप फाइनल के बारे में उनसे जानने के इच्छुक थे। लेकिन इस दौरान विलियमसन ने कहा कि मुझे रोने पर मजबूर न करें। उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि क्रिकेट में ऐसा मैच दोबारा कभी नहीं होगा जिसमें हार जीत का फैसला इस तरह लिया जाएगा। न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप फाइनल मैच टाई होने के बाद सुपर ओवर तक मैच चला और जब सुपर ओवर भी टाई रहा तो बाउंड्री के आधार पर इंग्लैंड को विजेता घोषित किया गया था। 

PunjabKesari

ऑक्सफोर्ड में बात करते हुए विलियम्सन ने कहा, कई वर्षों में बहुत से प्रभावशाली लोग यहां आए हैं, मुझे यहां आने का अवसर मिलना प्रतिष्ठा की बात है, इसलिए मैं आपका शुक्रगुजार हूं। उन्होंने फाइनल मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि हम खेल के अंतिम पढ़ाव पर थे। उन्होंने कहा कि अहम बात ये है कि लोगों ने इस मैच को कितना एंज्वाय किया और लोग अभी भी अपने सिर को खुजाते हैं कि कौन जीता, कौन हार और टाई कौन रहा। 

विलियमसन ने कहा कि आपके पास दो रास्ते होते हैं, या तो आप रो सकते हैं या हंस सकते हैं। मुझे खुशी है कि मैं रोया नहीं। अब मुझे रूलाने की कोशिश न करें। विलियमसन की अगुवाई में न्यूजीलैंड लगातार दो बार वर्ल्ड कप के फाइनल (2015 और 2019) तक पहुंचा लेकिन वह जीत नहीं पाए। गौरतलब है कि विलियमसन से पहले कई नामी लोग ऑक्सफोर्ड की स्टेज पर प्रस्तुती दे चुके हैं। इनमें पूर्व अमेरिकी प्रेजिडेंट रोनाल्ड रीगन, मदर थेरेसा, केर्मिट द फ्रॉग, शकीरा, पीएसवाई, पामेला एंडरसन और माइकल जैक्सन शामिल हैं। 

.
.
.
.
.