Sports

वुहानः विश्व की नंबर एक खिलाड़ी रोमानिया की सिमोना हालेप वुहान ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल के शुरूआती दौर में हो रहे उलटफेरों के बीच हारकर बाहर होने वाली शीर्ष वरीय खिलाड़ी बन गई हैं। हालेप को राउंड-32 के मैच में लगातार सेटों में 31वीं सीड स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुलकोवा ने 6-0, 7-5 से हराकर बाहर किया। 
PunjabKesari

देर रात हुए मैच में रोमानियाई खिलाड़ी पहले सेट में एक भी गेम नहीं जीत सकीं। फ्रेंच ओपन चैंपियन को रविवार अभ्यास के दौरान पीठ में चोट लग गयी थी और ओपनिंग मैच तक वह इससे उबर नहीं सकीं।  नंबर वन खिलाड़ी ने पहले मैच में हारने के बाद कहा, ''शुरूआत में खेलना हमेशा मुश्किल होता है, मैं रिटायर नहीं होना चाहती थी इसलिये मैंने दर्द के बावजूद खेल को जारी रखा।''
PunjabKesari

मैच के दौरान हालेप को कई बार मेडिकल मदद लेनी पड़ी। हालांकि दूसरे सेट में उन्होंने बेहतर खेल दिखाया।  हालेप गत माह यूएस ओपन में शुरूआती दौर में बाहर होने के बाद से अपना पहला मैच खेल रही थीं। इस वर्ष वुहान ओपन में बड़े उलटफेरों में हालेप बाहर होने वाली सबसे शीर्ष खिलाड़ी हैं। 27 लाख डॉलर की ईनामी राशि वाले टूर्नामेंट में विश्व की शीर्ष 10 खिलाड़ी हिस्सा ले रही हैं।  

.
.
.
.
.