Sports

साउथेम्प्टन : इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डोम सिबली अधिक रनों के लिए भूखे हैं और टेस्ट करियर में अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए वह आराम नहीं करना चाहते। 10 टेस्ट के बाद, सिबली ने आखिरकार बल्ले के साथ 39.50 का औसत बनाया और दो शतक लगाए। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी शतक बनाया था। सिबली ने कहा- अगर आपने मुझसे कहा है कि 10 टेस्ट मैचों के बाद, मैं 40 का औसत रहूंगा, तो दो टेस्ट मैच सैकड़ों के साथ होंगे। मैं खुश होऊंगा, लेकिन साथ ही, मुझे लगता है कि मुझे और भी बहुत कुछ मिला है।

Dom Sibley, ENG vs PAK, England cricket team, Cricket news in hindi, sports news, Summer, Pakistan tour of england 2020

सिबली बोले- मुझे लगता है कि मैं अब अवसरों को चार या पांच शतक लगाने में बदल सकता हूं। मुझे पता है कि यह लालची या अवास्तविक लग सकता है, लेकिन मैं जिस तरह से सोच रहा हूं, जो मैं कर रहा हूं, उस पर निर्माण करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं सकारात्मक हूं और इस गर्मी में कुछ और बड़े स्कोर बनाने की कोशिश में हूं।

सिबली ने पिछले हफ्ते ओल्ड ट्रैफर्ड में पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड के पहले टेस्ट में 8 और 36 रन बनाए थे। उनहोंने कहा- वे (पाकिस्तान) एक बहुत अच्छा हमला है। उनके पास सब कुछ है। (मोहम्मद) अब्बास, जो बहुत सटीक है, बाएं हाथ का कोण (शाहीन अफरीदी), वह नौजवान जिसे कुछ गति मिली है (नसीम शाह) और एक विश्वस्तरीय स्पिनर (यासिर शाह)। यह कई बार कठिन लगता है। जब यह अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो आपको गलता है- ‘मुझे यकीन नहीं है कि मैं इस आदमी के खिलाफ कैसे रन बनाऊंगा’ लोग हमेशा कहते हैं, ऐसे समय में बल्लेबाजी करना आसान हो जाता है।

Dom Sibley, ENG vs PAK, England cricket team, Cricket news in hindi, sports news, Summer, Pakistan tour of england 2020

सिबली ने कहा जब मैं बल्लेबाजी करने मैदान पर जाता हूं, तो मैं और अधिक सहज महसूस करने लगता हूं। वहां से कुछ शानदार गेंदबाज निकलते हैं, लेकिन मैं खुद को हमेशा वापस रखूंगा। बता दें कि  इंग्लैंड ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है। पाकिस्तान से अगला मैच वीरवार को एगेस बाउल में होगा।

.
.
.
.
.