Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा गुरुवार को एक तस्वीर शेयर की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है कि महेंद्र सिंह धोनी संन्यास लेने वाले हैं। सोशल मीडिया के मुताबिक धोनी शाम 7 बजे संन्यास की घोषणा करेंगे और ये खबर आग की तरह ट्विटर पर फेल रही है। जहां तक धोनी के संन्यास की बात है तो इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि धोनी संन्यास लेने वाले हैं। वहीं इस बाबत बीसीसीआई और खुद धोनी द्वारा भी कोई संकेत नहीं दिया गया है।

PunjabKesari

कैसे शुरु हुआ सारा मामला

कोहली ने धोनी को सजदा करते हुए एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'ये मैच मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा। खास रात। इस शख्स ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह भगाया।' कोहली के इस तस्वीर को शेयर करने के बाद लोग ये मानने लगे कि शायद पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी क्रिकेट को अलविदा कहने वाले हैं। 

PunjabKesari

अचानक ही ले लिया था टेस्ट से संन्यास

धोनी ने 2014-15 में ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान बीच में ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वहीं साल 2017 में भी उन्होंने लिमिटेड ओवर फॉर्मेट की कप्तानी भी अचानक ही छोड़ दी थी। 

गौर हो कि वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी ने क्रिकेट से दूरी बनाई हुई है। हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि वह अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे। लेकिन वेस्टइंडीज दौरे पर न जाने के बाद अब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के साथ भारत में होने वाली सीरीज में भी खेलने से मना कर दिया है।

.
.
.
.
.