Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक बार फिर मैदान में दिखाई दिए। हालांकि इस दौरान वह क्रिकेट के मैदान नहीं बल्कि टेनिस कोर्ट में दिखाई दिए और जीत भी हासिल की। इस दौरान एक खास बात ये देखने को मिली कि वह बलिदान बैज वाली टी-शर्ट पहने टेनिस कोर्ट में उतरे। इससे  आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में जब धोनी बलिदान बैज वाले ग्लव्ज के साथ मैदान में उतरे थे तो खासा विवाद हुआ था जिसके बाद उन्हें अपने ग्लव्ज से इसे हटाना भी पड़ा था। 

धोनी के बलिदान बैज वाली टी-शर्ट पहनने वाला वीडियो हुआ वायरल

PunjabKesari, dhoni photos, ms dhoni images, dhoni hd images, धोनी फोटो

बलिदान बैज वाली टी-शर्ट पहन जब धोनी रांची के जेएससीए स्टेडियम (JSCA Stadium) में चल रही कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस टूर्नामेंट में उतरे तो उन्होंने धमाकेदार जीत दर्ज की है। इस जीत के लिए धोनी के साथी सुमित ने भी उनका साथ दिया और दोनों ने मिलकर पुरुष डबल में माइकल और चेल्स को 6-0, 6-0 से मात दी। धोनी के बलिदान बैज वाली टी-शर्ट पहनने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखें वीडियो - 

बलिदान बैज पैरा स्पेशल फोर्सेज का सबसे बड़ा सम्मान है और इसे हर कोई इस्तेमाल नहीं कर सकता। यह निशान पैरा कमांडो लगाते हैं जिसके लिए पहले अपनी योग्यता साबित करनी पड़ती है। इसके लिए कमांडो को पैराशूट रेजीमेंट के हवाई जंप के नियमों पर खरा उतरना होता है। धोनी ने अगस्त 2015 में आगरा में 5 बार छलांग लगाकर बलिदान बैज को पहनने की योग्यता हासिल की थी। 

PunjabKesari, dhoni photos, ms dhoni images, dhoni hd images, धोनी फोटो