Sports

नई दिल्लीः मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल टूर्नामेंट के 27वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स चाहे हार गई, लेकिन अभी भी अंकतालिका में सबसे प्रथम स्थान पर काबिज हैं। मुंबई से 8 विकेटों से मिली हार के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी निराश जरुर होंगे। अब कल यानि 30 अप्रैल को चेन्नई का अगला मैच नए कप्तान की अगुवाई में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होगा। जहां दिल्ली इस मैच में अंत तक जोर लगा देगी तो वहीं चेन्नई भी विजयी लय में लौटने के लिए पूरा प्रयास करेगी। चेन्नई की टीम इस मैच को जीतकर धोनी की बेटी जीवा को भी खुश करने की पूरी कोशिश करेगी।

आपको बता दें कि हाल ही में धोनी ने अपने आॅफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी जीवा की तीन वीडियो साझा की है, जिसके साथ कैप्शन लिखा, ''अपने पापा से तो बेहतर ही डांस कर लेती है।'' पहले वीडियो में जीवा इंग्लिश गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में जीवा चेन्नई की टीम और अपने पापा को चीयर कर रही हैं। तीसरी वीडियो में जीवा चेन्नई टीम का पूरा नाम लेकर क्यूट सा फ्लाइंग किस देती नजर आ रही हैं। अब जीवा ने अपने पापा और चेन्नई को इतना सपोर्ट कर रही हैं तो टीम भी उन्हें जीत का तोहफा जरूर देना चाहेंगी।

Dances better than the father atleast

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

इससे पहले टाॅस हार कर चेन्नई ने सुरेश रैना के नाबाद 75 रन से पांच विकेट पर 169 रन का चुनौती पूर्ण स्कोर बनाया लेकिन मुंबई ने 19.4 ओवर में दो विकेट पर 170 रन बनाकर मैच जीत लिया। फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे रोहित ने आखिर कप्तानी की जिम्मेदारी दिखाई और 33 गेंदों में छह चौके और दो छक्के उड़ाते हुए नाबाद 56 रन ठोककर मुंबई को दूसरी जीत के साथ अंकतालिका में छठे स्थान पर पहुंचा दिया।