Sports

खेल डैस्क : महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन गेंदबाज तुषार देशपांडे ने आखिरकार शादी रचा ली है। तुषार देशपांडे पहली बार तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने इंडियन प्रीम‍ियर लीग के 2023 के सीजन में चेन्नई की टीम की ओर से सर्वाध‍िक विकेट हास‍िल किए थे। आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में कई दिग्गज बल्लेबाजों के विकेट लेने वाले तुषार देशपांडे नभा गड्डमवार (Nabha Gaddamwar) के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे। नभा तुषार की कॉलेज की दोस्त हैं। वह फैशन डिजाइनर भी हैं। उन्होंने जून में ही सगाई भी की थी।

 

 

इस कपल की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं। दोनों की शादी में बड़ी संख्या में उनके मित्र और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए और वर-वधू को आशीर्वाद दिया। इस दौरान आईपीएल और मुंबई टीम के लिए एक साथ खेलने वाले स्टार क्रिकेटर प्रशांत सोलंकी,  शिवम दुबे, धवल कुलकर्णी, भावेन ठक्कर शामिल हुए. श‍िवम दुबे और ऋतुराज गायकवाड़ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कपल के फोटोज भी शेयर किए। 

 

 

चेन्नई के लिए सर्वाध‍िक विकेट लेने के बाद तुषार देशपांडे ने आईपीएल 2023 के बाद धोनी की खुलकर तारीफ की थी। तुषार ने तब कहा था कि धोनी गेंदबाजी के दौरान चीजें सिंपल रखते हैं। तुषार ने कहा था- जो वो (धोनी) कहते हैं... एक सैनिक की तरह मैं उसे फॉलो करता हूं। मुझे मालूम है कि वो मुझे कभी भी गलत रास्ते पर नहीं ले जाएंगे। तुषार देशपांडे ने पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सर्वाध‍िक 21 विकेट लिए थे। उनकी गेंदबाजी में धोनी इम्पैक्ट साफ तौर पर द‍िखा था।