T20-world-cup-2021
Sports

दुबई : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के फाइनल में पहुंची कोलकाता नाइट राइडर्स की यूएई लेग में शानदार वापसी के लिए प्रशंसा की। केकेआर ने भारत में खराब प्रदर्शन के बाद शानदार वापसी की और फाइनल में पहुंचे। हालांकि वह खिताबी मुकाबले में हार गए और सीएसके ने चौथी बार खिताब अपने नाम किया। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि अगर कोई टीम आईपीएल 2021 का खिताब जीतने की हकदार है तो वह कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) है। 

धोनी ने कहा, इससे पहले कि मैं सीएसके के बारे में बात करना शुरू करूं, केकेआर के बारे में बात करने की जरूरत है। वापस आना और जो उनके पास है वह करना मुश्किल है, अगर कोई टीम आईपीएल जीतने की हकदार है तो वह केकेआर है। कोचों, टीम और सहयोगी स्टाफ को बहुत बड़ा श्रेय। ब्रेक ने वास्तव में उनकी मदद की। 

आईपीएल 2021 के यूएई चरण में कोलकाता ने अपने 10 मैचों में से सात जीते, चेन्नई सुपर किंग्स से दो बार और एक बार दिल्ली कैपिटल्स को हारकर चौथे स्थान पर रहने वाली टीम के रूप में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। 193 रनों का पीछा करते हुए केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने जिस तरह से लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया, उससे लग रहा था कि लक्ष्य हासिल करना इतना मुश्किल नहीं होगा। लेकिन जब दोनों आउट हुए तो कोलकाता को झटका लगा और टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती गई और 20 ओवरों में 165/9 रन ही बना पाई। 

.
.
.
.
.