Sports

नई दिल्लीः भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच में एक मजेदार वाक्या देखने को मिला, जब मैदान पर शिखर धवन से लेकर कमेंट्री रूम में बैठे हरभजन सिंह तक सभी ने भांगड़ा करना शुरू कर दिया। दरअसल, अच्छी शुरूआत के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी लगातार आउट होना शुरू हो गए, जिसके बाद भारतीय फैंस ने स्टेडियम में खूब मस्ती की।

फैंस स्टेडियम में लगातार डांस कर रहे थे, वहीं प्रशंसकों ने बाउंड्री पर खड़े धवन को भी उनका साथ देने को कहा। पहले तो धवन ने मना कर दिया, लेकिन फिर ढोल की आवाज सुनते ही वह अपने आप को रोक नहीं सके और मैदान पर ही भांगड़ा करना शुरू कर दिया। धवन को नाचता देख कमेंट्री रूम में बैठे भज्जी और कमेंटेटर डेविड लाॅयड भी नाचने लगे। 

ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी ने पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड को उसकी पहली पारी में 198 रन पर सात विकेट आउट कर उसे संकट में डाल दिया। इंग्लैंड की टीम चायकाल तक एक विकेट पर 123 रन बनाकर मबजूत स्थिति में थी, लेकिन इसके बाद भारत ने तीसरे सत्र में जोरदार वापसी की और 75 रन के अंदर मेजबान टीम के छह विकेट आउट कर उसे बैकफुट पर ढकेल दिया।

.
.
.
.
.