Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : देवदत्त पडिक्कल ने राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हुए आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। पडिक्कल आईपीएल में पहला ऐसा अनकैप्ड खिलाड़ी है जिसने सबसे ज्यादा रन ठोके हैं। अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पडिक्कल के टीम इंडिया में डेब्यू करने का इशारा देते हुए कहा कि वह नेशनल क्रिकेट टीम में, खासकर टी20 फार्मेट में अगला ओपनर हो सकता है। 

गांगुली ने कहा, वह बहुत प्रतिभाशाली है। हालाकि टी20 क्रिकेट पहला कदम है ... मैंने उसे बंगाल बनाम कर्नाटक में रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में ईडन गार्डन्स में एक पारी खेलते हुए देखा। कर्नाटक एक मजबूत पक्ष था और वह अधिक समय तक क्रीज पर डटा रहा था। 

गांगुली ने कहा, तेज गेंदबाजी में खेलने से उसमें प्रतिभा आई और समय मिला। उसे एक-दो सीज़न से गुजरने दें क्योंकि दूसरा सीजन बहुत कठिन होगा। भारत सलामी बल्लेबाज चाहता है, इसलिए उम्मीद है कि वह अपने खेल को शीर्ष स्तर पर ले जाएगा। 

गौर हो कि पडिक्कल ने आरसीबी की तरफ से आईपीएल 2020 में 15 मैच खेलते हुए 31.53 की औसत से 473 रन बनाए जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 74 रहा है। आईपीएल 2020 में पडिक्कल के नाम 5 अर्धशतक शामिल हैं। 

.
.
.
.
.