Sports

खेल डैस्क : महान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन (Arjun Tendulkar) ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के नेतृत्व वाली दक्षिण क्षेत्र टीम में जगह बनाई है जो 24 जुलाई से पुडुचेरी में होने वाली आगामी देवधर ट्रॉफी अंतर-क्षेत्रीय 50-ओवर प्रतियोगिता में भाग लेंगे। बी साई सुदर्शन जैसे कुछ खिलाड़ियों को स्टैंडबाय के रूप में रखा गया है जोकि 13-23 जुलाई तक कोलंबो में इमर्जिंग एशिया कप खेलेंगे।

 

बाएं हाथ के तेज मध्यम गेंदबाज और निचले क्रम के बल्लेबाज तेंदुलकर जूनियर ने इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले संस्करण में मुंबई इंडियंस के लिए पदार्पण किया था और उन्हें बीसीसीआई द्वारा अगस्त में उभरते ऑलराउंडरों के लिए रखे गए शिविर में बुलाया गया था। 

 

अर्जुन दक्षिण क्षेत्र के तेज आक्रमण का हिस्सा हैं जिसमें वी कौशिक के साथ कर्नाटक की नई गेंद की जोड़ी विद्वाथ कावेरप्पा और विशाक विजयकुमार शामिल हैं। अर्जुन सात मैचों में आठ विकेट के साथ गोवा टीम की ओर से संयुक्त तौर पर सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। बाएं हाथ का तेज गेंदबाज होने के कारण अर्जुन आक्रमण में विविधता ला सकता है।

 

टीम : मयंक अग्रवाल (कप्तान), रोहन कुन्नुमल (उप-कप्तान), एन जगदीसन (विकेटकीपर), रोहित रायडू, केबी अरुण कार्तिक, देवदत्त पडिक्कल, रिकी भुई (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, वी कावेरप्पा, वी विशक, कौशिक वी , मोहित रेडकर, सिजोमन जोसेफ, अर्जुन तेंदुलकर, साई किशोर।