Sports

कोलकाता : इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) को लगता है कि पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार को यहां होने वाला विश्व कप का मैच उनका आखिरी वनडे हो सकता है। गत चैंपियन इंग्लैंड पहले ही सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुका है तथा ईडन गार्डंस पर होने वाला मैच उसका इस विश्व कप में आखिरी मैच होगा। इसके बाद टीम में आमूलचूल बदलाव की संभावना जताई जा रही है।

 

मलान ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि टीम का दूसरा सबसे उम्रदराज खिलाड़ी होने के कारण मुझे लगता है कि मैं अजीब स्थिति में हूं। मैं नहीं जानता कि मेरा भविष्य क्या होगा और ऐसा मेरी पसंद से होगा या टीम की पसंद से। इंग्लैंड के बल्लेबाजों में अभी तक मलान ही अच्छा प्रदर्शन कर पाए हैं। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने एक शतक और दो अर्धशतक की मदद से अभी तक 373 रन बनाए हैं। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट के बाद शायद मेरे पास सोचने के लिए कुछ समय होगा और मैं तब देखूंगा कि मैं किस स्थिति में हूं मेरे लिए भविष्य के गर्त में क्या छिपा है।

 

मलान ने कहा कि कल इंग्लैंड की तरफ से मेरा आखिरी मैच भी हो सकता है और यह एक नई यात्रा की शुरुआत भी हो सकती है। कौन जानता है। मलान ने 29 वर्ष की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था और इसके बाद वह सीमित ओवरों क्रिकेट में इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में एक रहे। इस बीच वह टी20 रैंकिंग में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज भी बने।