Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हाल ही में क्लीन शेव कुल में दिखाई दिए। जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अपनी बेटी समायरा (Samaira Sharma) की लिए उन्होंने क्लीन शेव की है। उन्होने कहा कि दाढ़ी रखने पर बेटी मेरे साथ खेलती नहीं, इसलिए क्लीन शेव कर ली। कुलचा की जोड़ी (कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल) का इंटरव्यू लेने के बाद जब चहल ने अंत में रोहित से सवाल किया तो उन्होंने अपनी क्लीन शेव लुक का राज खोला। 

रोहित शर्मा ने लिया चहल और कुलदीप का इंटरव्यू 

PunjabKesari, Rohit Sharma Photo, Yuzvendra Chahal Photo, Kuldeep Yadav Photo

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले मैच के बाद लिया गया इंटरव्यू भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आज शेयर किया है। इस इंटरव्यू के दौरान रोहित ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से कई सवाल किए जिसका जवाब दोनों को एक शब्द में देना था। उन्होंने चहल से सवाल पूछा, आपको हैदराबाद में सबसे ज्यादा क्या पसंद आया। इस पर चहल का उत्तर था, वेज बिरयानी। रोहित ने फिर पूछा कि क्या आप शाकाहारी हो तो चहल ने कहा, हां। 

रोहित शर्मा को क्यों गेंदबाजी नहीं करना चाहते चहल 

PunjabKesari, Rohit Sharma Photo, Yuzvendra Chahal Photo, Rohit Sharma Images

कुलदीप से भी उन्होंने यही सवाल किया? इस पर कुलदीप का जवाब था स्टेडियम। रोहित फिर कुलदीप से पूछा, टीम इंडिया में सबसे खराब डांस कौन करता है? कुलदीप ने इस सवाल के जवाब में शिवम दुबे का नाम लिया। रोहित ने चहल से पूछा कि किस बल्लेबाज को आप गेंदबाजी नहीं करना चाहेंगे? चहल ने कहा रोहित। चहल ने कहा, ‘मैं सोचता हूं कि अगर मैं आईपीएल की बात करूं तो मैं आपका नाम लूंगा, क्योंकि ये सबने बोला है कि जब आप 20-25 रन पर होते हैं और सेटल होते हैं तो काफी डिफकल्ट होता है, क्योंकि आप हर जगह शॉट खेलते हैं।’ चहल का यह जवाब सुनकर रोहित हंसने लगे। उन्होंने कहा कि मैं आज तुम्हें डिनर कराने ले जाऊंगा। 

ये इंटरव्यू खत्म होने से पहले चहल ने रोहित से कहा कि मैं भी आपसे एक सवाल करना चाहता हूं। रोहित ने भी हामी भर दी और कहा पूछो। चहल ने पूछा, आप पहले अपने चेहरे पर दाढ़ी रखते थे, लेकिन अब क्लीन शेव रहने लगे हैं। ऐसा क्यों? इस पर रोहित शर्मा हंसने लगे और कहा, ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, दाढ़ी होने के कारण मेरी बेटी समायरा मेरे साथ खेलने से मना कर देती है। इसलिए मैंने थोड़ा ट्रिम कर लिया है, और कुछ नहीं है।