Sports

बेंगलुरु : लगातार 3 हार से न्यूजीलैंड की वापसी मुश्किल हो गई है लेकिन मध्यक्रम बल्लेबाज डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें क्रिकेट विश्व कप (Cricket world cup) में फिर से वापसी करने के लिए अपनी शैली का क्रिकेट खेलना होगा। पहले 4 मैच जीतने के बाद न्यूजीलैंड को भारत, आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका से लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा जिससे उसके लिए सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मैच जीतना जरूरी है।


मिचेल ने कहा कि हमारे लिए यह सिर्फ न्यूजीलैंड की शैली का क्रिकेट खेलकर वापसी करना है। मुझे पूरा भरोसा है कि अगर हम इन छोटी चीजों को नियंत्रित कर लेंगे और ऐसा लंबे समय तक करेंगे तो हम आगे तक पहुंचेंगे और हम जैसा चाहते हैं, वैसा नतीजा हासिल करेंगे। 


उन्होंने कहा कि उम्मीद करते हैं कि इसका मतलब है कि टूर्नामेंट में हम दौड़ में शामिल हैं। मिचेल ने कहा कि हमारे लिए प्रत्येक गेंद के लिए लड़ना जरूरी है, बाउंड्री पर प्रत्येक गेंद को रोकना जरूरी है और ऐसी सारी छोटी चीजें करना जरूरी है जिन्हें हम नियंत्रित कर सकते हैं। अगर हम अपनी भूमिका के बारे में स्पष्ट हों तो बड़ी चीजें अपने आप ही ठीक हो जाएंगी।