Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 मैच के दौरान डेल स्टेन और मुथैया मुरलीधरन अपनी सीटों से उछल पड़े और उन्होंने एक-दूसरे को गले लगाया जो सबसे दिल को छू लेने वाले दृश्यों में से एक था। इसका कारण केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को क्लीन बोल्ड करने वाली उमरान मलिक की यॉर्कर थी। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच को 7 विकेट से आसानी से जीत लिया और स्टेन ने अपने जश्न के पीछे की कहानी का खुलासा किया। 

डेल स्टेन ने कहा कि मैं झूठ नहीं बोलने वाला। कई बार खिलाड़ियों की प्रतिभा सामने आती है। मुरली (मुथैया मुरलीधरन) ने वास्तव में कहा कि उन्हें लगता है कि अभी गेंदबाजी करने के लिए एकदम सही गेंद यॉर्कर है। टॉम (मूडी) और मैंने मुड़कर कहा, ‘नहीं, अगर वह अभी यॉर्कर करेगा, तो उसके सिर पर एक चौका लगने वाला है। वह दौड़ा, यॉर्कर डाला और फिर स्टंप्स जमीन पर बिखर चुके थे! तो मैं अचरज में था और खुशी से झूम उठा। 

उन्होंने कहा, प्रतिभा खिलाड़ियों में है, दोस्तों। उन्हें वही करना है, जो उन्हें करना है और जब उमरान मालिक ने ऐसा किया तो मैंने मुरली के पास छलांग लगाई! मैंने उनसे कहा, ‘आप एक स्पिन गेंदबाजी कोच हैं और अब आप ये अद्भुत कॉल कर रहे हैं।