Sports

नई दिल्लीः मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भले ही क्रिकेट से सन्यास ले लिया हो लेकिन फैंस अभी भी उनका सम्मान करते हैं। लिटिल मास्टर के फैंस को कभी यह बर्दाश्त नहीं होगा कि कोई उनका अपमान करे या फिर कोई उनका मजाक बनाए, लेकिन ऐसा हो चुका है। दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सीएसके को ट्रोल करना शुरु कर दिया और खूब सुनाया।  

सीएसके ने क्रिकेटर सुरेश रैना और सचिन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'रमेश औऱ सुरेश।' आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर के पिता का नाम रमेश तेंदुलकर था। जिसकी वजह से सचिन का पूरा नाम सचिन रमेश तेंदुलकर है। इस पोस्ट के बाद सचिन के फैंस गुस्सा हो गए और सीएसके पर फूट पड़े। 


किसी यूज़र ने लिखा कि जब सीएसके का कोई अस्तित्व नहीं था तभी सचिन तेंदुलकर क्रिकेट को अलविदा कहने की कगार पर थे, तो किसी ने कहा कि सचिन के साथ किसी की तुलना नहीं की जा सकती। एक यूजर्स ने लिखा कि रमेश सचिन के पिता का नाम है और उनका अपमान नहीं सहा जाएगा। इतना ही नहीं एक फैन ने तो चेन्नई सुपर किंग को धमकी भी दे दी कि अगर उन्होंने इस कैप्शन और को वापस करके माफ़ी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी जाएगी।

फैंस द्वारा किए गए ट्वीट-
 

.
.
.
.
.