Sports

मुंबई (महाराष्ट्र) : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ ही टीम के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी जुड़ गया है। आईपीएल के इतिहास में पहली बार सीएसके के बल्लेबाजों में से कोई भी एक सत्र के दौरान 400 रन या अधिक नहीं बना सका। 

शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने अंतिम आईपीएल 2022 खेल के बाद टीम ने यह अवांछित रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ टीम के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। सीजन के पहले हाफ के खराब प्रदर्शन के बाद बल्लेबाज ने दूसरे हाफ में कुछ शानदार पारियां खेली और  14 मैचों में 26.29 की औसत से 368 रन बनाए हैं। 99 के सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्कोर के साथ उन्होंने तीन अर्द्धशतक भी बनाए। उनके बाद शिवम दुबे (289), अंबाती रायडू (274), डेवोन कॉनवे (252) और मोइन अली (244) हैं। 

सीएसके ने राजस्थान के खिलाफ पांच विकेट से हार के साथ अपने मौजूदा सत्र का निराशाजनक रूप से अंत किया क्योंकि वे प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहे। सीएसके के 14 मैचों में केवल चार जीत के साथ आठ अंक रहे और प्वाइंट टेबल में मुंबई इंडियंस के बाद सीएसके दूसरे सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली टीम बनी। 

.
.
.
.
.