Sports

जयपुर : चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने आज कहा कि उनकी टीम कल यहां राजस्थान रायल्स के खिलाफ होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग मैच में आत्ममुग्ध नहीं होगी। चेन्नई सुपरकिंग्स को प्ले आफ में जगह बनाने के लिए बचे हुए चार मैचों में से केवल एक जीत की जरूरत है।

फ्लेमिंग ने मैच की पूर्व संध्या पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा- टीमें जैसे राजस्थान रायल्स की तरह ऐसी स्थिति में होना जहां प्रत्येक मैच जीतना हो, खतरनाक हो सकता है। हम पूरे जज्बे से खेलेंगे। हम जानते हैं कि हम दो मैच आगे हैं लेकिन हम ऐसी स्थिति में नहीं पहुंचना चाहते, जहां हमें अंतिम मैचों से अगले दौर में पहुंचने की जरूरत हो। हम आत्ममुग्ध नहीं होंगे। चेन्नई की टीम इस समय 10 मैचों में 14 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है।

फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम के लिए चिंता के ज्यादा क्षेत्र नहीं हैं लेकिन यह प्रत्येक मैच के साथ बेहतर होना है और सही संतुलन हासिल करना है। वहीं, राजस्थान रायल्स के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी ने कहा कि उनकी टीम के लिए यह ‘करो या मरो’ की स्थिति है। सोढी ने कहा- हम हर मैच में ‘करो या मरो’ की स्थिति में हैं लेकिन अभी हमें चार मैच खेलने हैं और हम एक मैच पर ही ध्यान लगाएंगे।

.
.
.
.
.