Sports

खेल डेस्क : फुटबॉल जगत के सबसे बड़े सितारे क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने घोषणा की है कि उनके नवजात बेटे की माैत हो गई है। रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिगेज जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली थी लेकिन डिलीवरी के वक्त उनके नवजात बेटे की मौत हो गई जबकि बेटी को बचा लिया गया। रोनाल्डो ने पिछले साल अक्टूबर में घोषणा की थी कि वह और उनकी पार्टनर जॉर्जीना जुड़वा बच्चों की उम्मीद में है।

बहरहाल सोशल मीडिया पर रोनाल्डो और जॉर्जीना ने एक नोट डाला है। इसमें लिखा है- बड़े दुखी हृदय के साथ यह घोषणा करनी पड़ रही है कि हमारा नवजात बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा। एक मां-बाप होने के नाते यह दर्द असहनीय है। अकेली नवजात बेटी हमारे लिए इस मुश्किल घड़ी में ताकत बनकर आई है जिसने हमें कुछ उम्मीदें दी है। हम डॉक्टर और नर्स के अलावा एक्सपोर्ट केयर का शुक्रिया अदा करते हैं। हम इससे काफी दुखी हैं। हम कहना चाहते हैं इस मुश्किल घड़ी में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए। हमारा बेबी ब्वॉय हमारा एंजेल था। हम तुमसे हमेशा प्यार करेंगे। 

क्रिस्टीयानो रोनाल्डो और जॉर्जीना रोड्रिगेज

रोनाल्डो के घर हुई दर्दनाक घटना के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड की ओर से भी एक ट्वीट किया गया जिसमें लिखा गया कि आपका दर्द हमारा दर्द है क्रिस्टियानो। इस मुश्किल घड़ी में आपको और आपकी फैमिली को प्यार और ताकत मिले। वही इंग्लिश प्रीमियर लीग की ओर से भी एक्टिवेट किया गया जिसमें एक लिखा गया प्रीमियर लीग में मजबूत सभी आपके और आपकी फैमिली के लिए शोक व्यक्त करते हैं।  

रोनाल्डो की इससे पहले जॉर्जीना के साथ बेटी अलाना भी है जिसका जन्म नवंबर 2007 में हुआ था। बता दें कि रोनाल्डो ने इससे पहले सरोगेसी से जून 2017 में जुड़वा ईवा और मेटियाे के पिता बने थे। रोनाल्डो का एक 11 साल का बेटा क्रिस्टियानो जूनियर भी है जिसकी मां के बारे में कभी कोई खुलासा नहीं किया गया। 

शॉपिंग मॉल में पहली बार जॉर्जीना से मिले रोनाल्डो

बता दें कि क्रिस्टीयानो रोनाल्डो और जॉर्जीना रोड्रिगेज पहली बार एक शोरूम में मिले थे। जॉर्जीना वहां सेल्स गर्ल थी। रोनाल्डो वहां शॉपिंग करने के लिए आए थे। तभी उनकी नजर जॉर्जीना पर पड़ी। दोनों में पहली ही नजर में प्यार हो गया। एक इंटरव्यू के दौरान जो जॉर्जीना ने इस पर बात भी की थी। उन्होंने कहा था कि किसी को यकीन नहीं होता था कि जब मैं काम से छुट्टी करती थी तो एक बड़ी सी गाड़ी में स्टार फुटबॉलर मेरा इंतजार कर रहा होता था।

.
.
.
.
.