Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मशहूर फुटबाॅलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में खुद के लिए नई हाइपरकार खरीदी है। इस हाइपरकार का नाम बुगाती सेंटोडिसी है और रोनाल्डो ने ये सुपरकार अपनी टीम की जीत की खुशी में खरीदी है। पांच बार के बैलोन डी'ओर विजेता ने जुवेंटस के 9वां सीरी ए खिताब का जश्न अपनी कार कलेक्शन में इस नई हाइपरकार जोड़कर मनाया। 

PunjabKesari

रोनाल्डो को बुगाटी के कारें काफी पसंद हैं और इससे पहले उनके पास बुगाटी की एक और सुपरकार शिराॅन, वेरॉन और ला वोवर नोइर भी है। जहां तक रोनाल्डो की नई हाइपरकार बुगाटी सेंटोडिसी की बात है तो ये एक लिमिटेड एडिशन कार है जिसके कम्पनी ने केवल 10 माॅडल्स ही बनाए हैं जिसमें से एक अब रोनाल्डो के पास है। इस कार की टाॅप स्पीड 380 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसकी कीमत 8.5 मिलियन यूरो करीब 75 करोड़ 7.50 लाख रुपए है। 

PunjabKesari

दुनिया में दूसरे सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फुटबॉलर के पास अन्य विदेशी सुपरकारें भी हैं जिनमें रोल्स-रॉयस फैंटम, लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर, फरारी एफ 430, मासेराती ग्रैनकैब्रियो और बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटीसी। उन्होंने अपने कार कलेक्शन में 16 मिलियन यूरो की मैकलारेन Senna भी है। 

.
.
.
.
.