Sports

सिडनी: प्रतिबंध झेल रहे क्रिकेटर डेविड वार्नर की पत्नी ने खुलासा किया है कि वह गर्भवती हैं। इससे पहले साल के शुरू में वार्नर के गेंद से छेड़छाड़ के मामले में फंसने के बाद उनका गर्भपात हो गया था। कैंडाइस वार्नर ने सोमवार की शाम को ट्विटर पर यह घोषणा की और इस तरह से परेशानियों से भरे 2018 का अंत सुखद समाचार से किया। उन्होंने कहा, ‘हम उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने इस वर्ष हमारे प्रति प्यार और सहयोग बनाए रखा। हम बेहद खुशी के साथ यह खबर आप तक साझा करना चाहते हैं कि वर्ष 2019 में चार सदस्यों के हमारे परिवार में पांचवां सदस्य आएगा।’
PunjabKesari
डेविड वार्नर के अभी दो बच्चे इवी माइ और इंडी राइ हैं। कैंडाइस वार्नर ने मई में खुलासा किया था कि उनके पति पर एक साल का प्रतिबंध लगने और सिडनी में उनके संवाददाता सम्मेलन के एक सप्ताह बाद उनका गर्भपात हो गया था। वार्नर तथा पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में एक साल का जबकि कैमरन बैनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया था।
PunjabKesari
2018 खत्म होने से पहले भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के घर भी नन्ही परी ने जन्म लिया है। इस वजह से रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को बीच में ही छोड़कर मुंबई वापस लौट आए हैं। रोहित अब वनडे टीम के साथ 8 जनवरी को जुड़ेंगे। बता दें, डेविड वॉर्नर का बैन मार्च में समाप्त होने वाला है इसके बाद वो ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़कर वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट जाएंगे। वहीं बैन खत्म होने के बाद उन्हें एक बार फिर आईपीएल में खेलने का मौका मिलेगा। साल 2018 में बैन की वजह से उन्हें आईपीएल में खेलने की अनुमति नहीं मिली थी।

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

.
.
.
.
.