Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता काफी पुराना है। क्रिकेटर हरभजन सिंह और गीता बसरा, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जैसे का नाम सदा के लिए एक दूसरे जुड़ गया है। इस कड़ी में एक नया नाम जुड़ने जा रहा है और वह है जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का। बुमराह का नाम साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) के साथ जोड़ा जा रहा है। इससे पहले बुमराह का नाम राश‍ि खन्ना के साथ जुड़ चुका है। बाद में इस एक्ट्रेस ने यह कहा था कि बुमराह बहुत अच्छे प्लेयर है और इससे ज्यादा मैं उन्हें नहीं जानती।

जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरन

PunjabKesari, anupama parameswaran photos, anupama parameswaran images, anupama parameswaran hd wallpapers

जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरन दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैंं। बुमराह ने ट्विटर अकांउट पर किसी भी एक्ट्रेस को फॉलो तक नही किया है। बुमराह और अनुपमा तब चर्चा में आए जब बुमराह ने उन्हें टि्वटर पर फॉलो करना शुरु किया। आपको बता दें कि अनुपमा ने 2015 में मलयालम फिल्म प्रेमम से डेब्यू किया था। फिलहाल इन दिनों बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर Dulquer Salmaan के प्रोड्क्शन में काम कर रही है।

PunjabKesari, anupama parameswaran photos, anupama parameswaran images, anupama parameswaran hd wallpapers

बुमराह विश्व कप 2019 में भारतीय टीम का हिस्सा है और उनका अभी तक प्रदर्शन बेहद खास रहा है। भारत के दोनों ही मैचों में उनके द्वारा की गई गेंदबाजी लाजवाब रही है और वह टीम इंडिया के स्पेशल फैक्टर माने जा रहे हैं।

PunjabKesari, jasprit bumrah photo, bumrah images, bumrah photos