Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राष्ट्रमंडल खेलों में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली हरियाणा की पूजा नांदल के पति पहलवान अजय मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नशे के ओवरडेज के चलते अजय की मौत हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी महेश खुद घटना स्थल पहुंचे और स्थिति का जायजा लेने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

रिपोर्ट् के मुताबिक सीआईएसएफ जवान अजय, नेवी जवान रवि और सोनू शनिवार शाम सोनू के जन्मदिन के मौके जाट कॉलेज के बाहर कार में पार्टी की और नशे के इंजेक्शन लिए। इसके बाद वे देव कॉलोनी स्थित अखाड़े के पास पहुंचे। अखाड़े से बाहर आ रहे पहलवानों ने उनकी कार देख मैच के लिए उन्हें बुलाने के लिए आवाज दी, लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो पहलवानों ने कार में देखा और तो तीनों बेहोश पड़े थे। 

जानकारी के मुताबिक अजय का शरीर नीला पड़ने लगा था जिसके बाद पहलवान उन्हें एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने अजय को मृत घोषित कर दिया जबकि रवि को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया। तीसरे पहलवान सोनू का अस्पताल में इलाज जारी है। उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है। गौर हो कि पहलवान पूजा नांदल और अजय की पिछले साल नवंबर में ही शादी हुई थी। पुजा ने राष्ट्रमंडल खेलों 2022 में महिलाओं के फ्रीस्टाइल के 76 किलो भारवर्ग में ब्रॉन्ज मेडल जीता था।