Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  रांची के  जेएससीए स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मेजबान भारत ने सिर्फ 9 मिनट और दो ओवरों में मैच अपने नाम करते हुए दक्षिण अफ्रीका का सूपड़ा साफ कर दिया। एक पारी और 202 रन से रांची टेस्ट अपने नाम करते हुए टीम इंडिया ने 3-0 से यह टेस्ट सीरीज अपने नाम की। ऐसे में टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ड्रेसिंग रूम में सोते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसे फैंस जमकर ट्रोल कर रहे है। 

PunjabKesari
दरअसल, भारत के हेड कोच रवि शास्त्री रांची टेस्ट मैच के तीसरे दिन कोच रवि शास्त्री ड्रेसिंग रूम में सोते हुए स्पॉट हुए। इसके बाद यूजर्स को उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि यूजर्स ने सिर्फ शास्त्री की इस तस्वीर पर जमकर कमेंट किए। बल्कि कुछ यूजर्स ने तो मजेदार मीम्स भी बना डालें। जो इंटरनेट पर मशहूर हो गए है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि भारत ने रांची के जेएससीए अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में तीसरे टेस्ट की शनिवार को खराब शुरूआत करते हुये एक समय अपने तीन विकेट 39 रन पर ही गंवा दिये थे। लेकिन फिर रोहित और रहाणे ने मैदान पर ऐसा जज्बा दिखाया कि मेहमान टीम के गेंदबाज़ पानी भरते नज़र आए। रोहित ने मैच के दूसरे दिन अपने शतक को दोहरे शतक में बदलते हुये 212 रन की पारी खेली जो उनका टेस्ट करियर में पहला दोहरा शतक भी है। 

फैंस के यूं आए इस फोटो पर रिएक्शन

.
.
.
.
.