Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने अमेरिका में हैं। पहले उन्हें जन्मदिन की पार्टी का आनंद लेते हुए देखा गया था, फिर यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल में शामिल होने से पहले उन्हें यूएसए के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ गोल्फ खेलते हुए देखा गया था। अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक फैन को ऑटोग्राफ देने के बाद चॉकलेट वापस मांगते नजर आ रहे हैं। 

धोनी ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी और तब से प्रशंसकों ने आईपीएल के दौरान केवल दो महीने के लिए मैदान पर 42 वर्षीय खिलाड़ी का जादू देखा। वर्ष के शेष समय में वे अपने आदर्श की एक झलक पाने की कोशिश करते हैं। हाल की घटनाओं में एक प्रशंसक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जहां धोनी ने उसके लिए एक छोटे बल्ले पर हस्ताक्षर मांगे और बदले में उन्होंने प्यारे से चॉकलेट मांगी। 

वीडियो क्लिप में देखा या सकता है कि धोनी गोल्फ के मैदान से बाहर जाते हैं और यह कहते हैं कि 'चॉकलेट वापस करो (चॉकलेट लौटाओ)।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 31 मई को फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराने के बाद धोनी ने सीएसके को अपना 5वां आईपीएल खिताब दिलाया। खेल के बाद उनके घायल घुटने की सर्जरी हुई और आईपीएल 2024 में उनकी वापसी को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। ऐसी अटकलें थीं कि आईपीएल 2023 धोनी के लिए आखिरी संस्करण हो सकता है, लेकिन फाइनल के बाद माही ने टिप्पणी की कि प्रशंसकों के लिए एक उपहार के रूप में वह एक सीजन के लिए वापस आने की कोशिश करेंगे, लेकिन वह अगला सीजन नजदीक आने पर निर्णय लेंगे।