Sports

नई दिल्ली : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान क्विंटम डि कॉक की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। दरअसल, उक्त फोटो में कैच न पकड़ पाने के कारण हताश डिकॉक ग्राऊंड पर ऐसे लेटे हुए नजर आ रहे हैं जैसे कोई राजा-महाराजा बैठा हो। क्रिकेट फैंस के लिए यह पोज इसलिए भी समरणीय है क्योंकि क्रिकेट विश्व कप के दौरान ठीक ऐसे ही पोज में भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल भी नजर आए। चहल की यह फोटो तब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इसपर जमकर मीम भी बने थे।

Chahal on de-kock, said - Quinnie brother will not be able to meet you
एक बार फिर से डिकॉक के उसी पोज में आने पर एक बार फिर से क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर मीम की बारिश कर दी। इसी क्रम में घुसने से चहल भी खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ओर डिकॉक की फोटो शेयर की। साथ ही लिखा- क्वीनी भाई आपसे न हो पाएगा। चहल की इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है।

Chahal made a mockery of de-cock, said - Quinnie brother will not be able to meet you

बता दें कि पहले टेस्ट में भारतीय टीम की स्थिति मजबूत हो गई है। भारतीय टीम के पहली पारी में बनाए गए 502 रनों के जवाब में दक्षिण अफ्रीका टीम नेभ्भी 431 रन बना लिए थे लेकिन भारतीय टीम ने दूसरी पारी में भी 324 रन बनाकर अपनी लीड मजबूत कर ली। 395 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम ने एक विकेट गंवा लिया है। उससे जीत के लिए अभी भी 384 रनों की दरकार है।
 

.
.
.
.
.