Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मद्देनजर सारी टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं और होटल रूम में सेल्फ आईसोलेशन प्रक्रिया से गुजर रही हैं। ऐसे में मुंबई इंडियंस के कप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को जहां बहुत से लोग पसंद कर रहे हैं वहीं भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया। 

 

View this post on Instagram

Stronger together 💙

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित शर्मा के साथ उनकी पत्नी रोहित और बेटी समायरा भी दुबई गई है। ऐसे में सेल्फ आइसोशनल के दौरान रोहित ने होटल रूम में रितिका के साथ वर्कआउट का वीडियो बनाने के बाद इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। रोहित ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, स्ट्रांगर टूगेदर। इस वीडियो पर जब चहल की नजर पड़ी तो वह खुद को रोक नहीं पाए और रोहित को ट्रोल करते हुए लिखा, भाभी ओपन करने वाली है क्या भईया आपके साथ आईपीएल में। चहल के इस कमेंट को 13 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है वहीं सैकड़ों फैंस ने कमेंट्स भी किए। 

PunjabKesari

गौर हो कि चहल रोहित को भाई की तरह मानते हैं और अकसर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। हालांकि जब रोहित को मौका मिलता है तो वह भी कोई कसर नहीं छोड़ते। चहल की सगाई के दौरान रोहित ने उन्हें ट्रोल किया था। आईपीएल की बात करें तो अभी पूरा शैड्यूल जारी नहीं हुआ है। लेकिन पहला मैच 19 सितम्बर जबकि फाइनल मुकाबला 10 नवम्बर को खेला जाएगा।