Sports

नई दिल्ली : अमरीकी अभिनेत्री एश्ले बेनसन और कारा डेलविंगने बीते दिनों यूएस ओपन के फाइनल के दौरान शर्म की सारी हदें तोड़ गईं। दरअसल, अमरीकी खिलाड़ी सेरेना विलियम और कनाडा की बियांका के बीच यह फाइनल मुकाबला खेला जा रहा था जिसे देखने के लिए यह दोनों एक्ट्रैस विशेष तौर पर पहुंची थीं। लेकिन मैच के दौरान ही दोनों रोमांस में खो गईं। कैमरे उनपर था लेकिन इसके बावजूद वह एक-दूसरे को किस करती नजर आईं।

Cara Delevingne And Ashley Benson getting cozy in US Open final

ग्रैंड स्लैम जैसे बड़े इवेंट में इस तरह की घटनाएं बेहद कम होती हैं। ऐसे में इन दोनों एक्ट्रैस का यह काम सोशल साइट्स पर वायरल हो गया। कई खेल प्रेमियों ने इसे शर्मनाक भी बताया है। 

Cara Delevingne And Ashley Benson getting cozy in US Open final
बता दें कि एश्ले और कारा मैच शुरू होने से पहले ही स्टेडियम पहुंच गई थीं। यहां वह बार-बार अमरीकी स्टार सेरेना विलियम के लिए चेयर करती हुई नजर आ रही थी। अचानक ही दोनों रोमांस में मशगूल हो गई। पहले पहल तो वह एक दूसरे के बालों को सहलाती रही। लेकिन जैसे की कोई बड़ा प्वाइंट आता वह एक दूसरे को किस करतीं। आखिर एक समय ऐसा भी आया जब उन्होंने शर्म की सारी हदें पार करते हुए लंबी किस करने लगीं। इस दौरान स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी आवाक रह गए। कोई उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। देखते ही देखते दोनों की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

Cara Delevingne And Ashley Benson getting cozy in US Open final

बता दें कि अभी डेढ़ महीने पहले ही दोनों ने खुल्लेआम स्वीकार किया था कि वह रिलेशन में हैं। कारा इससे पहले भी कई महिलाओं के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं। कारा इससे पहले अमरीकी संगीतकार सेंट विसेंट को भी डेट कर रही थी। लेकिन इनका रिश्ता महज एक साल ही चल पाया था। 

.
.
.
.
.