Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया की वनडे सीरीज के दूसरे मैच के दौरान डेविड वार्नर चोटिल हो गए। डेविड वार्नर की चोट के तुरंत बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। अपनी इस चोट के कारण वह आखिरी वनडे और टी20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं। वार्नर को चोट लगने के बाद अब उनकी पत्नी कैंडिस ने बयान दिया है कि शायद उन्होंने अपने पति वार्नर की चोट में एक भूमिका निभाई है। वह अपने पति के चोटिल होने पर पूरे ऑस्ट्रेलिया से माफी मांगी है। 

PunjabKesari

एक रेडियो शो के दौरान कैंडिस से पूछा गया कि आपने थोड़े ही दिन में डेविड वार्नर के साथ क्या किया? इस कैंडिस हंसने लगती है और कहती है कि नहीं। मैंने नहीं किया। इस पर जब कैंडिस से सवाल किया गया कि चोट के कारण वह बड़ा मौका गंवा देंगे इस पर कैंडिस ने कहा कि वह पूरे ऑस्ट्रेलिया से माफी मांगती हैं। 

PunjabKesari
 
कैंडिस ने कहा कि उन्हें ग्रोइन इंजरी हुई और उन्हें जल्द ठीक होने की उम्मीद है। उनकी स्कैनिंग चल रही है और अभी पहले टेस्ट मैच के लिए 17 दिन बचे हुए हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि वह इससे पहले ठीक हो जाएंगे और भारत के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलेंगे। लेकिन उनकी चोट काफी गंभीर है और वह काफी दर्द में भी दिखाई दे रहें हैं। लेकिन वह पहला टेस्ट मैच नहीं मिस करेंगे। 

PunjabKesari

गौर हो भारत के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों में वार्नर शानदार फॉर्म में दिखाई दिए थे। उन्होंने पहले मैच में 76 गेंदों पर 69 रन की पारी खेली थी। वहीं दूसरे मैच में वार्नर ने 77 गेंदों पर तेज 83 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 7 चौके और 3 छक्के लगाकर टीम को मजबूत शुरूआत दिलाई थी। 

.
.
.
.
.