Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : जमैका में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में विंडीज फैन द्वारा भारतीय टीम को चुप रहने का इशारा करने पर भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और कप्तान विराट कोहली उक्त फैन से भिड़ते नजर आए। इस वाक्य के बाद कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर को बीच में आना पड़ा और इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी। 

 

दरअसल, दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी के दौरान भारत को विकेट नहीं मिल रहा था। इस दौरान शामरा ब्रुक्स और ब्लैकवुड पिच टिके हुए थे। तभी एक विंडीज फैन ने मुंह पर उंगली रखते हुए भारतीय टीम की तरफ इशारा किया और उन्हें चुप रहने के लिए कहा। हालांकि पहले तो इस पर कोई नहीं बोला लेकिन बाद में जब बुमराह ने ब्लैकवुड का विकेट लेने में सफलता हासिल कर ली तो उन्होंने भी ठीक उसी तरह उक्त फैन को चुप रहने का इशारा किया। इस दौरान कोहली ने भी बुमराह का साथ दिया। 

मैच की कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान सुनील गावस्कर को ये बात पसंद नहीं आई और वह भी इस मामले में कूद पड़े। उन्होंने कोहली और बुमराह की इस हरकत पर नाराजगी जताते हुए कहा कि खिलाड़ियों को मैदान पर अपने प्रदर्शन से आलोचकों को जवाब देना चाहिए। 

PunjabKesari

गौर हो कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कोहली ने ऐसा कुछ किया हो। वह पहले भी फैंस से दो-चार हो चुके हैं। अपने करियर की शुरुआत में कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में फैंस को मिडिल फिंगर दिखाई थी। कोहली को इस हरकत के कारण 50 फीसदी जुर्माना लगाया गया था और उन्हें माफ़ी भी मांगनी पड़ी थी। 

.
.
.
.
.