Sports

खेल डैस्क : दुर्गा पूजा समारोह (Durga Puja Celebration) के बीच ब्राजील के फुटबॉल दिग्गज रोनाल्डिन्हो (Ronaldinho) पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता पहुंचे। तीन बार बैलन डी'ओर अवॉर्ड जीत चुके रोनाल्डिन्हो पहली बार इस शहर में आए थे। उनसे पहले पेले, डिएगो माराडोना और लियोनेल मेस्सी जैसे दिग्गज भी यहां आ चुके हैं। बहरहाल, 2002 फीफा विश्व कप विजेता का शहर के पूजा पंडाल में पहुंचने पर प्रशंसकों ने स्वागत किया।

रोनाल्डिन्हो ने श्रीभूमि स्पोर्टिंग क्लब दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन किया। उन्हें पंडाल परिसर में अन्य लोगों के साथ थिरकते देखा गया। रोनाल्डिन्हो कोलकाता के 2 दिवसीय दौरे पर हैं। महान फुटबॉलर ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) विधायक सुजीत बोस के साथ भी फुटबॉल खेला। रोनाल्डिन्हो ने अक्टूबर की शुरुआत में कोलकाता की अपनी पहली यात्रा की घोषणा की थी। 43 वर्षीय ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट किया कि सभी को नमस्कार, मैं इस अक्टूबर के मध्य में कोलकाता की अपनी पहली यात्रा करूंगा।

 


उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि कोलकाता में बड़ी संख्या में ब्राजील के प्रशंसक हैं और मैं उनसे मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। उन्होंने आगे कहा कि वह शहर के आइकन सौरव गांगुली के लिए "क्रिकेट सीखना" चाहेंगे। मैं जानता हूं कि क्रिकेट बहुत लोकप्रिय है और इस बार मैं बंगाल के 'दादा' से क्रिकेट सीखना चाहता हूं। मैं प्रायोजकों और कई सम्मान कार्यक्रमों के साथ भी बातचीत करूंगा और सुंदर खेल को बढ़ावा दूंगा।