Sports

रोस्तोव आन दोनः रूस में फुटबॉल विश्वकप के महाकुंभ का रोमांच लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। रविवार को ग्रुप ई में पांच बार की चैंपियन ब्राजील और स्विटजरलैंड में ब्राजील और स्विटजरलैंड के बीच मैच 1-1 की बराबरी पर खत्म हुआ।
PunjabKesari
मैच के पहले हाफ में फिलिप क्वॉथिनो ने 17वें मिनट में गोल कर ब्राजील को बढ़त दिलाई तो वहीं दूसरे हाफ में स्विटरलैंड ने आक्रामक खेल दिखाते हुए मैंच के 50वें मिनट में स्टीवन जुबैर ने टीम की ओर से गोल किया और टीम को 1-1 की बराबरी पर ला खड़ा किया।
PunjabKesari
मैच के दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने आक्रामक खेल दिखाया। एक ओर पहले हाफ में ब्राजील स्विटजरलैंड पर भारी नजर आई तो वहीं दूसरे हाफ में स्विटजरलैंड ने शानदार खेल दिखाया और एक गोल दागकर मैच में वापसी की।
PunjabKesari
दूसरे हाफ में स्विटजरलैंड के गोलकीपर ने टीम के लिए ब्राजील के कई मौकों को नाकाम किया। ब्राजील ने मैच में बेहद आक्रामक खेल दिखाया और 20 शॉट खेले, जिसमें 4 शॉट टारगेट पर गए। वहीं स्विटजरलैंड ने 6 शॉट खेले, टारगेट तक सिर्फ 2 ही पहुंचे।
PunjabKesari
ब्राजील ने पूरे मैच में 55% गेंद को अपने पाले में रखा और कई बार गोल के मौके भी बनाए, लेकिन स्विटजरलैंड के डिफेंडर उसे डिफेंड करने में कामयाब रहे। स्विटजरलैंड ने भी 45% बॉल को अपनी ओर घुमाया। मैच के दूसरे हाफ में कई बार दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गोल के मौके बनाए, लेकिन गोल में तब्दील नहीं कर पाए।
PunjabKesari
पांच बार की चैंपियन ब्राजील दुसरे हाफ में गोल के लिए लड़ती नजर आई। वहीं दूसरे हाफ में स्विटजरलैंड ने बढ़िया खेल दिखाते हुए न केवल गोल किया बल्कि ब्राजील को बराबरी पर लाकर रोक दिया। दोनों टीमों की ओर से 11 और 19 फाउल किए। मैच में ब्राजील को एक येलो कार्ड मिला तो स्विटजरलैंड को 3 बार येलो कार्ड मिला।
PunjabKesari
ब्राजील को 7 बार कॉर्नर मिला और स्विटजरलैंड को 2 बार कॉर्नर करने का मौका मिला। मैच के एक्स्ट्रा पांच मिनट के टाइम में ब्राजील को एक फ्री किक भी मिला, जिसे ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार ने किक किया। लेकिन वह इसे गोल में तब्दील नहीं कर पाए।
PunjabKesari