Sports

नई दिल्ली : भारतीय पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह कोविड-19 महामारी के कारण एक साल से भी अधिक समय तक बाहर रहने के बाद अगले महीने रिंग में वापसी करेंगे और उनके प्रतिद्वंद्वी की घोषणा जल्द की जाएगी। यह मुकाबला भारत में होगा लेकिन इसके स्थान का खुलासा बाद में किया जाएगा। विजेंदर के प्रमोटर्स आईओएस बॉक्सिंग प्रमोशन ने बयान में कहा- प्रमोटर्स उनके प्रतिद्वंद्वी, तिथि और स्थान को अंतिम रूप देने में लगे हुए हैं लेकिन विजेंदर सिंह पेशेवर मुक्केबाजी में 12-0 (आठ नाकआउट जीत) के अपने अजेय अभियान को आगे बढ़ाने के लिए मार्च में निश्चित तौर पर रिंग में उतरेंगे।

Boxer Vijender, Boxer Vijender Singh, Boxing news in hindi, sports news, भारतीय पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह, कोविड 19 महामारी, Indian professional boxer Vijender Singh, Covid 19 epidemic

इसमें कहा गया है- इस मुकाबले के साथ युवा और प्रतिभाशाली मुक्केबाजों के भी आपस में मुकाबले होंगे। विजेंदर मौजूदा डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल और डब्ल्यूबीओ एशिया पैसेफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन हैं। उन्होंने नवंबर 2019 में अपना आखिरी मुकाबला लड़ा था। यह विजेंदर का भारत में पांचवां मुकाबला होगा। इससे पहले वह नई दिल्ली, मुंबई और जयपुर में मुकाबले लड़ चुके हैं। यह भारतीय पिछले एक महीने से कड़ा अभ्यास कर रहा है और मुकाबले के लिए तैयार है।

विजेंदर ने कहा- मैं रिंग में लौटने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं और मुकाबले के लिए खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं। प्रतिद्वंद्वी वास्तव में मायने नहीं रखता है क्योंकि मैं अपने विजय अभियान को आगे बढ़ाने पर ध्यान दे रहा हूं।

.
.
.
.
.