Sports

नई दिल्ली : बॉलीवुड मूवी फुकरे में एंबरसरीया गीत गाकर हिट हुई सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) को भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का एक ट्विट पसंद नहीं आया है। सोना ने इस मामले में सचिन का ट्विट पर कमेंट कर अपनी नाराजगी भी जताई है। दरअसल, सोना को इस बात पर आपत्ति थी कि सचिन शो के एक जज अनु मलिक को प्रमोट कर रहे हैं जोकि मीटू मुहिम के तहत कई आरोप झेल रहे हैं। 

सोना मोहपात्रा का ट्विट देखें-


प्रिय सचिन, क्या आप कई महिलाओं की सभी @IndiaMeToo कहानियों से अवगत हैं, कुछ नाबालिग जो अनु मलिक के बारे में सार्वजनिक डोमेन में आगे आई हैं। पिछले साल इसी इंडियन आइडल शो में जज अपने स्वयं के पूर्व निर्माता के साथ आई थी। क्या उनका आघात किसी के लिए मायने नहीं रखता या छू सकता है? 

सोना ने अपने ट्विट में साफ-साफ इशारा किया कि उन जैसे लीजैंड को ऐसे व्यक्ति के कार्यक्रम का प्रमोशन नहीं करना चाहिए जिसपर कई गंभीर आरोप लगे हों। बता दें कि पिछले साल भी सोना ने अनु मलिक को इंडियन आइडल में होस्ट बनाने पर विरोध जताया था। इस बार सोना ने तो बाकायदा एक स्टेटमेंट जारी की थी जिसमें उन्होंने अनु मलिक पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। 

सचिन तेंदुलकर ने यह किया था ट्विट

दरअसल, सचिन तेंदुलकर ने इंडियन आइडल (Indian Idol) में हिस्सा ले रहे राहुल, चेल्सी, दिवास और सनी की उनके सिंगिग टेलेंट के कारण फोटो शेयर कर तारीफ की थी। इसमें सचिन ने लिखा था कि वह इंडियन आइडल में हिस्सा ले रहे इन यंग टेलेंट की रूह तक जाती आवाज और कहानियां सुनकर काफी भावुक हैं। मुझे यकीन है कि यह काफी आगे जाएंगे।

.
.
.
.
.