Sports

मुंबई: 14 वर्षीय गोल्फ खिलाड़ी अर्जुन भाटी  अर्जुन ने अभी हाल ही में जूनियर वर्ल्ड गोल्फ चैंपियनशिप जीत कर देश का नाम रौशन किया है। उन्हें मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी से बधाई मिली। फ्लोरा सैनी ने अर्जुन भाटी को शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

मलेशिया में आयोजित यूएस किड्स गोल्फ टूर्नामेंट में भारत के युवा गोल्फरों ने चार स्वर्ण सहित कुल 11 पदक जीतकर देश का परचम लहराया था। ग्रेटर नोएडा के ग्रेटर वैली स्कूल के 14 वर्षीय छात्र अर्जुन भाटी ने अमेरिका के एलेक्स मोह को तीन शॉट से पछाड़कर 13-14 साल के लड़कों के वर्ग में पहला स्थान हासिल किया था। 
arjun bhati golfer image

गौरतलब है कि अर्जुन भाटी ने हाल ही में 29 देशों के गोल्फर को हराकर एक खिताब जीता हैl अर्जुन नवीं कक्षा के विद्यार्थी हैं और ग्रेटर नोएडा में रहते हैंl भले ही अर्जुन अगले वर्ष 10वीं कक्षा की पढ़ाई की तैयारी कर रहे हैं लेकिन इसके साथ वे इस बात की भी तैयारी कर रहे हैं कि वह अगले वर्ष कौन सा खिताब जितने वाले हैंl हाल ही में अर्जुन भाटी ने कहा कि वह दुनिया के नंबर एक गोल्फर बनना चाहते हैं और वह भारत को ओलंपिक में स्वर्ण पदक गोल्फ खेल में दिलाना चाहते हैंl

.
.
.
.
.