Sports

मुंबई : विश्व की पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी और 23 बार की ग्रैंड स्लेम विजेता अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने कहा है कि उन पर बनी स्पोट्र्स डॉक्यूमेंट्री‘बीइंग सेरेना'उन सभी महिलाओं को समर्पित है जो मां बनने के बाद वापस अपने पेशे में लौटी हैं। ‘बीइंग सेरेना’ पांच एपिसोड की डॉक्युमेंट्री है जिसका प्रोडक्शन एचबीओ ने किया है। यह सेरेना के पेशेवेर और निजी जीवन को दर्शाने के अलावा उनके मातृत्व के अनुभव और फिर मैदान पर वापसी को बयां करती है। इसकी स्ट्रीमिंग भारत में 17 नवंबर से डिसक्वरी प्लस पर की जाएगी।

Being Serena, Dedicated, women, Serena Williams, सेरेना विलियम्स, बीइंग सेरेना, Tennis news in hindi, Sports news,

विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी सेरेना ने 23 ग्रैंड स्लेम सिंगल्स खिताब जीतने के अलावा कुल 39 ग्रैंड स्लेम खिताब जीते हैं। उन्होंने चार ओलंपिक स्वर्ण पदक भी जीते हैं। मातृत्व अवकाश के बाद सेरेना ने दोबारा कोर्ट पर वापसी करते हुए 2018 और 2019 में कुल चार ग्रैंड स्लेम के फाइनल में प्रवेश किया। हालांकि वह 24 वां ग्रैंड स्लेम खिताब जीतने में सफल नहीं हो पाई हैं।

Being Serena, Dedicated, women, Serena Williams, सेरेना विलियम्स, बीइंग सेरेना, Tennis news in hindi, Sports news,

सेरेना ने कहा- बीइंग सेरेना मेरे दिल के बेहद करीब है। इसमें मेरे जीवन के कुछ यादगार लम्हों और चुनौतीपूर्ण क्षणों को बड़ी ईमानदारी से प्रदर्शित किया गया है। उन्होंने कहा- मेरे लिए बीइंग सेरेना उन सभी महिलाओं को समर्पित है जो मां बनने के बाद वापस अपने काम पर लौटी हैं। मैं बहुत उत्सुक हूं कि भारत में मेरे प्रशंसकों को मेरी कहानी देखने का मौका मिलेगा।

.
.
.
.
.