Sports

स्पोर्ट्स डेस्क (अतुल वर्मा): विंडीज के खिलाफ 3-1 से वनडे सीरीज जीतने के बाद अब टीम इंडिया की नजरें टी-20 सीरीज जीतने पर भी हैं। 4 नवंबर कोलकाता के ईडन गार्डन में पहला टी-20 मैच खेला जाएगा। 7 नवंबर को दिवाली है और दिवाली से पहले ही पांड्या परिवार दिवाली मना सकता है, चूंकि उन्हें एक बड़ी ख़ुशख़बरी मिल सकती है। चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है वो बड़ी ख़ुशख़बरी।

क्रुणाल पांड्या कर सकते हैं अपना इंटरनेशनल डेब्यू

PunjabKesari

हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या को विंडीज के खिलाफ चुनी गई टी-20 टीम में शामिल किया गया है और ये कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ भी उन्हें टी-20 टीम में शामिल किया गया था, लेकिन उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिला था। लिहाजा इस बार उन्हें और उनके परिवार को उम्मीद है कि दिवाली से पहले ख़ुशख़बरी आएगी और उनका दूसरा बेटा भी देश के लिए खेलेगा।

अपनी पत्नी को लकी मानते हैं क्रुणाल

PunjabKesari

बता दें कि पिछले साल दिसंबर महीने में क्रुणाल की अपनी गर्लफ्रेंड मुंबई की पंखुडी शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और पिछले ही IPL की नीलामी में वो सबसे महंगे अनकैप्ड प्लेयर थे। मुंबई इंडियंस ने उन्हें 8.8 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था। क्रुणाल के घरेलू क्रिकेट करियर पर एक नजर डाले तो वो लिस्ट-ए के अब तक खेले 43 मैचों की 41 पारियों में वो 34 की औसत से 1249 रन बना चुके हैं और 47 विकेट भी चटका चुके हैं। वहीं उन्होंने अभी तक एक ही फर्स्ट क्लास मैच खेला है, जिसमें उन्होंने 2 विकेट और 23 रन बनाए हैं।

 

 

.
.
.
.
.