Sports

नई दिल्ली : डब्लयूडब्लयूई रैसलर बैकी लिंच द रॉक की बेटी सिमोन के रैसलिंग रिंग में जल्द आने की खबर से उत्साहित है। लेकिन उन्होंने सिमोन को रिंग में कदम रखने से पहले ही एक सलाह दी है कि वह अपने पिता का सबसे फेवरेट मूव इस्तेमाल न करे। सिमोन अपने परिवार की चौथी पीढ़ी से ऐसी रैसलर होगी जोकि डब्लयूडब्लयूई में जलवा दिखाएगी। बैकी ने 18 साल की सिमोन को सलाह देते हुए कहा कि वह अपने दम पर रैसलिंग रिंग में आगे बढ़े। 

Becky Lynch does not want Simone Johnson to hit his favorite move
बैकी ने कहा- आप सब ने सुना है कि वह आरही है। मुझे लगता है कि उसके पास एक अच्छा चांस है। यह उसके लिए अच्छा होगा खास तौर पर अपना राह खुद बनाने को लेकर। तुम अतीत पर भरोसा मत करना। दूसरे लोगों को जो मिला है उस पर भरोसा मत करो। तुम अपने लिए कुछ नया बनाने की कोशिश करना। मुझे लगता है कि तुम्हारे में यह योग्यता है। लेकिन तुम अपने पिता के एक्शन मूव जैसे पीपुल इल्बो का इस्तेमाल न करना, ताकि लोग यह न समझे कि तुम अपने पिता की शोहरत का फायदा उठा रही हो। तुम्हें नई शुरुआत करनी चाहिए। तुम में काबलियत है, तुम आगे आ ही जाऊंगी। 

Becky Lynch does not want Simone Johnson to hit his favorite move
बता दें कि सिमोन अपने परिवार की चौथी पीढ़ी होगी जोकि रैसलिंग में सक्रिय होगी। इससे पहले सिमोन के पड़दादा पीटर मेविया रिंग का जाना-माना नाम थे। उनके बाद रॉकी जॉनसन भी काफी साल हिट रहे। इसके बाद द रॉक ने करीब दो दशक तक लोगों को मनोरंजन किया। बहरहाल, द रॉक ने बेटी के इस कदम की सराहना की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में पहले ही बोल दिया था कि वह अपनी बेटी को कोई भी पसंद का करियर चुनने से नहीं रोकेंगे।

Becky Lynch does not want Simone Johnson to hit his favorite move
सिमोन अभी फ्लोरिडा स्थित डब्ल्यूडब्लयूई के परफार्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग ले रही है। रैसलिंग में करियर बनाने पर उन्होंने बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे पता है कि मेरे परिवार का कुश्ती से व्यक्तिगत संबंध है। यह मेरे लिए वास्तव में विशेष है। मैं ऐसा अवसर पाकर कृतज्ञ महसूस कर रही हूं। मैं खुश हूं न सिर्फ रैसलिंग के लिए बल्कि विरासत को आगे बढ़ाने के लिए भी।

.
.
.
.
.