Sports

कोलकाता : बीसीसीआई ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच 20 फरवरी को होने वाले तीसरे टी20 मैच के लिए 20000 दर्शकों को ईडन गार्डंस पर प्रवेश की अनुमति देने का फैसला किया है जिनमें अधिकांश बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के सदस्य होंगे। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बंगाल क्रिकेट संघ के प्रमुख अविषेक डालमिया को लिखे ईमेल में कहा कि आपके अनुरोध के बाद अन्य पदाधिकारियों के साथ बातचीत के बाद यह फैसला लिया गया कि वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 में दर्शकों को प्रवेश दिया जा सकता है।

इसके लिए कैब अपने सदस्यों और मान्य ईकाइयों को मुफ्त टिकट जारी करेगा। डालमिया ने कहा कि हम बीसीसीआई के शुक्रगुजार हैं। इससे कैब आजीवन सहयोगियों, सालाना और मानद् सदस्यों के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभा सकेगा। इससे पहले गांगुली ने कहा था कि खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को लेकर किसी भी तरह की जोखिम से बचने के लिए दर्शकों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

डालमिया ने 70 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति देने की गुजारिश की थी। पहले दो टी20 मैचों में 2000 के करीब दर्शकों को कारपोरेट बॉक्स और डॉक्टर बी सी रॉय क्लब हाउस के ऊपरी दर्जे में प्रवेश की अनुमति दी गई है। पहले दो मैचों के मैच पास सिर्फ प्रायोजकों के लिए हैं।