Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : लगातार 11 मैच जीतने के बाद कैरेबियन प्रीमियर लीग 2019 के फाइनल में पहुंची शोएब मलिक की टीम गुआना अमेजन वॉरियर्स को फाइनल में बारबाडोस ट्राइडेंट्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। बारबाडोस ने 27 रन से जीत हासिल कर दूसरी बार सीपीएल का खिताब अपने नाम किया। इससे पहले बारबाडोस ने 2014 में सीपीएल का खिताब अपने नाम किया था।

PunjabKesari

बारबाडोस ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जॉनसन चार्ल्स (39) और जोनाथन कार्टर (50) की बदौलत 6 विकेट गंवाकर 20 ओवर खेलते हुए 171 रन बनाए। चार्ल्स और कार्टर के अलावा कोई भी अन्य खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। जहां चार्ल्स ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई और एलेक्स हेल्स के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 43 रन जोड़े। वहीं जब बीच में टीम लड़खड़ाई तो कार्टर ने टीम को संभाला और 172 रनों का लक्ष्य खड़ा करने में अपना योगदान दिया। 

PunjabKesari

लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी अमेजन वॉरियर्स की शुरुआत खराब रही और टीम ने 12 रन पर ही पहला विकेट गंवा लिया। ओपनर ब्रैंडन किंग ने 43 रनों की पारी तो खेली लेकिन शिमरोन हेटिमायर और कप्तान मलिक क्रमशः 9 और 4 रनों की छोटी पारी खेलकर आउट हो गए। बारबाडोस के गेंदबाजों की बदौलत वॉरियर्स की टीम 144 रन ही बना सकी और खिताबी मुकाबले में 27 रन से हार गई। 

.
.
.
.
.