Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के खिलाड़ी सौम्य सरकार बड़ी मुसीबत में घिर सकते हैं। बांग्लादेश के मध्यक्रम के बल्लेबाज सौम्य सरकार ने अपनी शादी में अनैतिक काम किया था जिसके लिए उनको 3 साल के लिए जेल भी जाना पड़ा सकता है। सौम्य सरकार ने अपनी शादी के दौरान हिरण की खाल का इस्तेमाल किया था जो कि एक गैर कानूनी काम है।

PunjabKesari

सौम्य सरकार के साथ उनके पिता किशोरी मोहन सरकार के खिलाफ भी शिकायत दर्ज हुई है। इन दोनों के खिलाफ वन विभाग ने वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 6 के तहत इन पर कार्रवाई करेगा। इसको लेकर सौम्य के पिता ने कहा कि यह हमारी परंपरा है जिसे हम निभा रहे है। लेकिन इस शिकायत के कारण सौम्य का करियर दांव पर लग सकता है।

PunjabKesari

सरकार मौजूदा समय में बांग्लादेश के लिए उपयोगी पारियां खेल रहें हैं। उन्होंने पहले टी20 मैच में 62 रन की शानदार पारी भी खेली थी। सौम्य को आगामी टी20 विश्व कप के लिए टीम में चुनने की संभावना अधिक है। क्योंकि वह बांग्लादेश की बल्लेबाजी को संतुलन देते है। मगर उनके इस काम के कारण टी20 विश्व कप से वह अपनी जगह खो सकते हैं। 

PunjabKesari

सौम्य सरकार की शादी में हुआ था हंगामा

PunjabKesari

बता दें कि सौम्य ने लंबे समय से प्रियंति देबनाथ पूजा रिलेशनशिप में रह रहे थे और उन्होंने साथ में शादी करने का फैसला लिया। सौम्य सरकार की शादी में विवाद भी हुआ था उनकी शादी में पुलिस ने 2 लोगों को मोबाईल चोरी करने पर हिरासत में लिया था।