Sports

ढाका : बंगलादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी कोच एलन डोनाल्ड का अनुबंध इसी साल अक्टूबर-नवंबर में खेले जाने वाले एकदिवसीय विश्व कप तक के लिये बढ़ा दिया गया है। बीसीबी के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने क्रिकबज ने कहा, ‘डोनाल्ड का अनुबंध एकदिवसीय विश्वकप 2023 तक बढ़ाया गया है।' 

ऐसा माना जा रहा है कि डोनाल्ड वर्तमान में वर्क परमिट वीजा का इंतजार कर रहे हैं वहीं बीसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि वे अपने विदेशी कोचिंग स्टाफ के 22 फरवरी तक ढाका पहुंचने की उम्मीद जता रहे हैं, ताकि टीम इंग्लैंड के आगामी दौरे की तैयारी शुरू कर सके, जिसमें तीन वनडे और तीन टी20 मैच शामिल हैं। मैच ढाका और चटगांव में एक मार्च से शुरू होने वाला है। 

बीसीबी के नवनियुक्त मुख्य कोच चंडिका हाथुरूसिंघा के दिशा निर्देशन में 23 फरवरी को इंग्लैंड श्रृंखला के लिए शिविर शुरू करने की उम्मीद जतायी गयी है, जिनके 20 फरवरी तक टीम से जुड़ने की उम्मीद है। बंगलादेशी टीम इंग्लैंड में आयरलैंड सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह से फिट है। बीसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि मई में होने वाली अपनी अंतिम सुपर लीग श्रृंखला में आयरलैंड को इंग्लैंड में बंगलादेश की मेजबानी करने की उम्मीद है। आयरलैंड ने हालांकि हमें आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन सूचित किया है कि वे इंग्लैंड में श्रृंखला की मेजबानी करने का प्रयास मेंं जुटे हुए हैं।